Safe Shop Current Target "Around The World" | Safe Shop Promotional Reward | New Target

REWARD & PROMOTION BY SAFE SHOP

(01-FEB-2023 to 31-MAY-2023)

Dear Friends,
सेफ शॉप के द्वारा अपने सभी एसोसिएट के लिए प्रत्येक 3 का एक टारगेट दिया जाता है जिसे क्वालीफाई करके हर एक एसोसिएट अपने बिज़नेस में चार चाँद लगा सकता है और अपने बिज़नेस को एक तेज गति प्रदान कर सकता हैं। 
इसी कड़ी में वर्तमान समय में जो कंपनी का टारगेट है, उसकी डिटेल्स निचे दिए गए बैनर में दर्ज है।  


नियम व शर्तें लागू
  • उपरोक्त प्रचार/पुरस्कार केवल 01 फरवरी 2023 से 31 मई 2023 के बीच किये गए उत्पादों की बिक्री के लिए मान्य है।
  • नए उत्पाद बिक्री प्रचार में भाग लेने के लिए Direct Seller  को प्रत्येक ग्रुप में उल्लिखित न्यूनतम BV का व्यवसाय करना होगा। (जैसे- ब्लू,एम्बर व पर्पल ग्रुप )
  • वीजा सुविधा शुल्क का भुगतान सेफ शॉप द्वारा किया जायेगा। हालाँकि सभी आवश्यक दस्तावेज Direct Seller द्वारा प्रदान किये जाने चाहिए जो टारगेट क्वालीफाई करते हैं। 
  • सभी क्वालीफायर को 1 जून 2023 तक अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। 
  • एक बार क्वालीफायर ने यदि अपने ट्रिप पर जाने की पुष्टि कर दी तो कोई रद्दीकरण या नकद प्रतिपूर्ति नहीं की जाएगी। 
  • यूरोप ट्रिप क्वॉलिफायर Direct Seller यदि यात्रा पर नहीं जाना चाहता तो उसके बदले कंपनी से 1 लाख रुपये नकद प्राप्त कर सकता है। 
  • दुबई व अबुधाबी ट्रिप क्वॉलिफायर Direct Seller यदि यात्रा पर नहीं जाना चाहता तो उसके बदले कंपनी से 40 हजार रुपये नकद प्राप्त कर सकता है।
  • थाईलैंड ट्रिप क्वॉलिफायर Direct Seller यदि यात्रा पर नहीं जाना चाहता तो उसके बदले कंपनी से SAMSUNG LTE TAB A7 या 20 हजार रुपये नकद प्राप्त कर सकता है।
  • गोवा ट्रिप क्वॉलिफायर Direct Seller को गोआ जाने के लिए अपनी यात्रा की व्यवस्था स्वयं करनी होगी। सेफ शॉप (SSOMPL) गोआ के होटल में केवल 3 रात ठहरने के लिए ट्विन शेयरिंग के आधार पर केवल सभी भोजन प्रदान करेगा। और यदि ट्रिप क्वालीफायर ट्रिप पर नहीं जाना चाहता हैं तो बदले में कंपनी से 6000 रुपये नकद प्राप्त कर सकता है। 

Disclaimer

आम जनता को सूचित किया जाता है कि "A Group of opportunities" एक ब्लॉग है जिसके द्वारा मैं संजीव कुमार Safe Shop मल्टी लेवल मार्केटिंग कंपनी के प्रचार-प्रसार करने में बढ़ावा देता हूँ। 

इस ब्लॉग पर दी गयी जानकारी सामान्य उद्देश्यों के लिए है और मैं किसी भी डायरेक्ट सेलर एसोसिएट अथवा किसी व्यक्ति के द्वारा कम्पनी की तरफ से किये गये दावे/प्रस्तुतीकरण/प्रलोभन आदि के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं लेता हूँ

Safe Shop कंपनी की मुख्य वेबसाइट www.safeshopindia.com हैं, अतः आप किसी भी प्रकार की समस्या के लिए अपने सीनियर लीडर से अथवा कंपनी की वेबसाइट पर दिए गए Helpline Number पर ही संपर्क करें
धन्यवाद !


इस अद्भुत बिज़नेस में हमारे साथ जुड़ने के लिए संपर्क करें ---

SANJEEV KUMAR
Whatsapp/Call : 7678812016

Calling Timing : 08:00 AM to 8:00 PM


यदि यह ब्लॉग आपके लिए उपयोगी है तो कृपया इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करने की कृपा करें। 

धन्यवाद!

Comments

  1. Hello sir ye plan mujhe pdf me de sakte hai
    My WhatsApp number
    9334019742
    Plz send plan

    ReplyDelete

Post a Comment

If you have any doubts, Please let me know.