HANUMAN CHALISA Anushthan on Solar Eclipse | Art of Living | Safe Shop India

HANUMAN CHALISA ANUSHTHAN

Date : 21st June, 2020




आइये हम सब मिल कर विश्व में शान्ति के लिये प्रार्थना करें ।
21 जून की सुबह 11 बजे 11 लाख से अधिक परिवार जुड़ रहे हैं । सभी लोग 11-11 बार हनुमान चालीसा का जाप करेंगे और 11-11 दिये भी जलायेंगे । हर जाप के साथ एक दिया प्रज्वलित कर समर्पित किया जायेगा । इस प्रकार 1 करोड़ 21 लाख से अधिक दिये विश्व में शान्ति के लिये समर्पित किये जायेंगे ।
जब इतने सारे लोग मिल कर ऊर्जा को पुकारते हैं तो वह ऊर्जा जीवन्त हो उठती है और वह शक्ति हम सब में विराजमान हो जाती है ।
इस अभियान में सम्मिलित होने के लिये यदि आपने अभी तक अपना रजिस्ट्रेशन नहीं किया है तो निवेदन है कि नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके अपना रजिस्ट्रेशन अवश्य करवा लें । यह पूरी प्रक्रिया नि:शुल्क है । आप अपने परिचितों/परिजनों को भी आमन्त्रित कर सकते हैं।



Registration Link Here

रजिस्ट्रेशन के बाद 20 जून को आपके द्वारा दिये गये नम्बर पर एक लिंक आयेगा । इस पर क्लिक करके आप अनुष्ठान में सम्मिलित हो सकते हैं ।यह अनुष्ठान फ़ेसबुक पर live होगा । आप अपना 30 सेकंड का वीडियो बना कर मुझे भेज सकते हैं / फ़ेसबुक पर भी अपलोड कर सकते हैं ।
कृपया रजिस्ट्रेशन करने के पश्चात फ़ेसबुक मैसेंजर/whatts app या फ़ोन पर उन्हें अवश्य सूचित करें, जिन्होंने आपको रजिस्ट्रेशन करने के लिये प्रेरित किया है । यदि फ़ॉर्म सबमिट करने के पहले और बाद का स्क्रीन शॉट भी भेज सकें तो बहुत अच्छा रहेगा । यदि आप पूर्व से ही सेफ़ शॉप के एसोसियेट हैं तो रजिस्ट्रेशन की सूचना आप अपने डायमंड लीडर तक अवश्य पहुँचाइये ।




Disclaimer

आम जनता को सूचित किया जाता है कि "A Group of opportunities" एक ब्लॉग है जिसके द्वारा मैं संजीव कुमार Safe Shop मल्टी लेवल मार्केटिंग कंपनी के प्रचार-प्रसार करने में बढ़ावा देता हूँ। 

इस ब्लॉग पर दी गयी जानकारी सामान्य उद्देश्यों के लिए है और मैं किसी भी डायरेक्ट सेलर एसोसिएट अथवा किसी व्यक्ति के द्वारा कम्पनी की तरफ से किये गये दावे/प्रस्तुतीकरण/प्रलोभन आदि के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं लेता हूँ

Safe Shop कंपनी की मुख्य वेबसाइट www.safeshopindia.com हैं, अतः आप किसी भी प्रकार की समस्या के लिए अपने सीनियर लीडर से अथवा कंपनी की वेबसाइट पर दिए गए Helpline Number पर ही संपर्क करें
धन्यवाद !


इस अद्भुत बिज़नेस में हमारे साथ जुड़ने के लिए संपर्क करें ---

SANJEEV KUMAR
Whatsapp/Call : 7678812016

Calling Timing : 08:00 AM to 8:00 PM


यदि यह ब्लॉग आपके लिए उपयोगी है तो कृपया इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करने की कृपा करें। 

धन्यवाद!

Comments