Safe Shop Grand High-Tech Warehouse || Dispatch Centre

पिछले कुछ सालों में तेजी से बढ़ रहे नेटवर्क के कारण सेफ शॉप के पास प्रोडक्ट डिलीवरी की समस्या बढ़ती ही जा रही थी। जिसका असर लोगों के बिज़नेस पर पड़ना शुरू होने लगा था। इस दौरान कंपनी ने लोगों से धैर्य रखने का आग्रह किया और इसे गंभीरता से लेते हुए जल्द से जल्द इस चुनौती को ख़त्म करने का आश्वासन दिया।

साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी ये युक्त High-Tech Dispatch Centre का निर्माण किया।  जिसके बाद से जिस प्रोडक्ट को लोगों तक पहुंचने में लगभग 30 दिन लग जाते थे अब उन्हें सिर्फ 72 घंटे के अंदर ही हिंदुस्तान के किसी भी कोने में डिलीवर कर दिया जाता हैं। 

इसके लिए सेफ शॉप के सभी डायरेक्टर्स को तहे दिल से धन्यवाद तो बनता हैं। 

इस Warehouse की एक वीडियो क्लिप आप देख सकते हैं ------

Product  Dispatch to Delivery Process


Mr. Rajat Verma (Director Operations)





Disclaimer

आम जनता को सूचित किया जाता है कि "A Group of opportunities" एक ब्लॉग है जिसके द्वारा मैं संजीव कुमार Safe Shop मल्टी लेवल मार्केटिंग कंपनी के प्रचार-प्रसार करने में बढ़ावा देता हूँ। 

इस ब्लॉग पर दी गयी जानकारी सामान्य उद्देश्यों के लिए है और मैं किसी भी डायरेक्ट सेलर एसोसिएट अथवा किसी व्यक्ति के द्वारा कम्पनी की तरफ से किये गये दावे/प्रस्तुतीकरण/प्रलोभन आदि के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं लेता हूँ

Safe Shop कंपनी की मुख्य वेबसाइट www.safeshopindia.com हैं, अतः आप किसी भी प्रकार की समस्या के लिए अपने सीनियर लीडर से अथवा कंपनी की वेबसाइट पर दिए गए Helpline Number पर ही संपर्क करें
धन्यवाद !


इस अद्भुत बिज़नेस में हमारे साथ जुड़ने के लिए संपर्क करें ---

SANJEEV KUMAR
Whatsapp/Call : 7678812016

Calling Timing : 08:00 AM to 8:00 PM


यदि यह ब्लॉग आपके लिए उपयोगी है तो कृपया इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करने की कृपा करें। 

धन्यवाद!

Comments